liveindia.news

सोनिया गांधी को दिल्ली में है बड़ा खतरा


दिल्ली डेस्क : कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी इन दिनों दिल्ली में ही हैं, लेकिन राजधानी में सोनिया गांधी की सेहत के ऊपर बड़ा खतरा मंडरा रहा है. राजधानी में बढ़ते प्रदूषण और कोरोना महामारी के लगतार बढ़ते केस को देखते हुए सोनिया गांधी की सेहत पर बड़ा खतरा है. इतना ही नहीं सोनिया गांधी को उनके डॉक्टरों ने दिल्ली से बार जाने की सलाह भी दी है. 

आपको बता दें कि, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी लम्बे समय से बीमार चल रही हैं. जिसकी वजह से उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा देने के लिए भी CWC में अपना इस्तीफ़ा सौंपा था. सोनिया गांधी को चेस्ट इन्फेक्शन की समस्या है, जिसका इलाज वो काफी समय से दिल्ली में करवा रही हैं. लेकिन अब दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी है की वो राजधानी से कहीं और शिफ्ट हो जाएं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनिया गांधी कुछ दिनों के लिए गोवा या चेन्नई में शिफ्ट हो सकती हैं. शुक्रवार दोपहर को उनके दिल्ली से बाहर जाने की संभावना है और उनके साथ राहुल गांधी या प्रियंका गांधी वाड्रा भी होंगी. बता दें की राजधानी में ना सिर्फ प्रदूषण बल्कि महामारी बह काफी तेज़ी से बढ़ रही है, ऐसे में डॉक्टरों ने सोनिया के स्वास्थ की चिंता जताते हुए उन्हें बाहर जाने की सलाह दी है.


Leave Comments