liveindia.news

BJP सांसद मनोज तिवारी घायल, अस्पताल भर्ती

BJP सांसद मनोज तिवारी घायल, अस्पताल भर्ती

भाजपा सांसद मनोज तिवारी घायल, अस्पताल भर्ती

देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है. भाजपा सांसद और भोजपुरी सिनेमा के जाने माने कलाकार मनोज तिवारी घायल हो गए है. उनके सिर में कई चोटे आना बताया जा रहा है. मनोज तिवारी को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार मनोज तिवारी विरोध- प्रदर्शन के दौरान घायल हुए है. मनोज तिवारी के इलाज के लिए डॉक्टरों की एक टीम उनके इलाज में जुटी हुई है. वही मनोज तिवारी के घायल होने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं में आक्रोश है.

सरकार ने छठ पूजा पर लगाया प्रतिबंध

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी आप सरकार के सार्वजनिक स्थानों पर छठ पूजा समारोहों पर रोक लगाने वाले फैसले को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. इसी विरोध प्रदर्शन में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी सड़क पर उतरे थे. सभी बीजेपी कार्यकर्ता मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन करने के लिए निलके की उसी दौरान पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए वाटर केनन का इस्तेमाल किया. तो मनोज तिवारी घायल हो गए. उनके सिर में चोटे आई है. उन्‍हें तुरंत सफदरजंग अस्‍पताल के भर्ती कराया गया है.

बता दें कि देशभर में कोरोना के मामले और मौतों का सिलसिला जारी है. वही देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले थमे हुए है. लेकिन दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने इस दशहरा और दुर्गा पूजा को अनुमति दे दी है. लेकिन इस बार छठ पर्व मानाने पर प्रतिबंध लगा दिया है. इस बार दिल्ली के लोग छठ की पूरा घरों में ही कर सकेगे. यह फैसला कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए लिया गया है. डीडीएम की ओर से आदेश भी जारी कर दिए गए है.

15 नवंबर तक लागू रहेंगे प्रतिबंध

डीडीएम की ओर से जारी किए गए आदेश के अनुसार छठ पूजा समारोहों पर 15 नवंबर तक प्रतिबंध रहेगा. साथ ही राज्य में कोरोना प्रोटोकाल को भी बढ़ा दिया गया है. डीडीएम के सर्कुलर में स्पष्ट कहा गया है कि सार्वजनिक स्थलो, नदी घाट और मंदिरों में छठ पर्व मनाने की इजाजत नहीं होगी. लोगों को अपने ही घरों में छठ पर्व मनाना होगा.


Leave Comments