liveindia.news

Coronavirus से राजधानी Delhi में हाहाकार, आज से curfew

दिल्ली डेस्क : देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी से हाहाकार मचा हुआ है. जहां अभी तक इस महामारी की चपेट में आने के बाद सबसे ज़्यादा प्रभावित शहर मुंबई था वहीं अब दिल्ली ने मुंबई के रिकॉर्ड को पोछे छोड़ दिया है और इस संक्रमण से सबसे ज़्यादा प्रभावित शहर बन गया है. 

हाल ही में जारी किये गए कोरोना (Coronavirus) के ताज़ा आंकड़ों के अनुसार, राजधानी दिल्ली में  पिछले 24 घंटों में रिकॉर्ड सबसे ज़्यादा अधिक मामले सामने आए हैं. दिल्ली में बीते दिन 17 हज़ार से अधिक नए मामले सामने आए हैं. इससे पहले मुंबई में एक दिन में 11  हज़ार 163 नए केस सामने आए थे. 

आज से वीकेंड कर्फ्यू 

दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने गुरूवार दोपहर प्रेस कांफ्रेंस करते हुए राजधानी में वीकेंड कर्फ्यू (Weekend Curfew)का  एलान किया है. आदेश अनुसार दिल्ली में  शुक्रवार रात से सोमवार सुबह तक कर्फ्यू लागू रहेगा.. इस दौरान किसी को भी घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी. 

मुंबई में कोरोना से थोड़ी राहत लेकिन स्थिति अब भी वही 

मुंबई की बात करें तो , मुंबई में गुरुवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) के 8,217 नए मामले आए , साथ ही 49 मौतें हुईं. इसके साथ मायानगरी मुंबई में कोरोना वायरस  के कुल मामले बढ़कर 5 लाख 53 हज़ार से अधिक हो गए, वहीं मृतकों की संख्या 12,189 हो गई. 

 


Leave Comments