liveindia.news

घर में हुई पत्नी और दो बच्चों की हत्या, पति फरार

दिल्ली डेस्क : देश भर में कोरोना वायरस माहमारी फैली हुई है,वही इस बीच दिल्ली के निहाल विहार इलाके से एक सनसीखेज मामला सामने आया है. जहां पर एक महिला और दो बच्चों की किसी ने हत्या कर दी, जिसके बाद से पूरे इलाके के लोग दहशत में हैं. इस मामले में अजीब बात यह है की महिला का पति और दो बच्चों का बाप अभी गायब है. पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात करने में लगी हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आउटर दिल्ली के निहाल विहार में शिव विहार के शिव राम पार्क के पास एक महिला किराए के मकान में अपने पति और बच्चों के साथ रहती थी. 19 जुलाई सुबह 11 बजे के आस पास जब पड़ोसियों को मकान में से बदबू आई तो उन्होंने इसकी जानकारी मकान मालिक को दी. मकान मालिक ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची और घर का दरवाज़ा तोड़कर अंदर देखा तो बेड पर एक महिला और दो बच्चों की लाश पड़ी थी. महिला और बच्चों के चेहरे पर चोट के निशान थे. वहीं महिला का पति घटना के वक़्त घर पे मौजूद नहीं था.

इसके साथ ही इस घटना में यह भी बताया जा रहा है की घर से एक हथोड़े जैसे चीज़ भी मिली है. इससे ऐसी आशंकाएं जताई जा रही है की इसी चीज़ से तीनों मासूमों की जान ली गई होगी. वहीं महिला के पति का घर पे ना मिलना और घटना के बारे में न पता होना पुलिस के लिए कई सवाल खड़े कर रहा है. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भी दिया गया है. 

 


Leave Comments