liveindia.news

बड़ी खबर : पूर्व केंन्द्रीय मंत्री की पत्नी की हत्या

बड़ी खबर : पूर्व केंन्द्रीय मंत्री की पत्नी की हत्या

देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है. पूर्व केंद्रीय मंत्री पी रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी की हत्या कर दी गई है. कुमारमंगलम की पत्नी किट्टी कुमारमंगलम की हत्या बीती राज दिल्ली के बसंत बिहार स्थित उनके आवास पर की गई है. मामले में पुलिस ने एक अरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस के अनुसार 67 वर्षीय किट्टी कुमारमंगलम की हत्या तकिए से मुंह दबाकर की गई है. 

जानकारी के अनुसार पुलिस ने हत्या के आरोप में घर के धोबी राजू को गिरफ्तार किया है. वही हत्या में शामिल दो आरोपी फरार हो गए है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की हत्या लूट के इरादे से की गई है. पुलिस के अनुसार घटना के दौरान घर की नौकरानी ने धोबी राजू को पहचान लिया था, जिसके बाद आरोपियों ने दोनों को बंधक बनाकर लूट पाट की. जिसके बाद किट्टी कुमारमंगलम की हत्या कर दी. 

बता दें कि किट्टी कुमारमंगलम सुप्रीम कोर्ट में वकील रह चुकी हैं. किट्टी के पति पी रंगराजन कुमारमंगलम केंन्द्र सरकार में मंत्री रह चुके है. वह पीवी नरसिम्हा राव की सरकार में मंत्री रहे थे. इसके बाद वह बीजेपी में शामिल हो गए थे और अटल सरकार में भी मंत्री रहे. उनका बेटा कांग्रेस नेता है.


Leave Comments