Unlock In india : सरकार का एलान, अब शुरू होगा Unlock

दिल्ली डेस्क : देश भर में कोरोना महामारी (Coronavirus india) की दूसरी लहर का प्रकोप अब धीरे-धीरे कम होता जा रहा है. देश में दूसरी लहर का पीक आने के बाद नए मिलने वाले संक्रमितों की संख्या में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. इसके  साथ ही कई राज्यों में अब अनलॉक की प्रक्रिया को शुरू करने का भी एलान कर दिया गया है. कोरोना मामलों में कमी होते देख दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने भी अनलॉक (Unlock In india) का एलान कर दिया है. 

अरविन्द केजरीवाल ने किया अनलॉक का एलान

आपको बता दें कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने एलान किया है कि, सोमवार से राजधानी धीरे-धीरे अनलॉक (Unlock In india)  होना शुरू होगी.  सीएम केजरीवाल ने कहा है कि हम हफ़्ते दर हफ़्ते जनता के सुझावों और विशेषज्ञों की राय के आधार पर दिल्ली में धीरे-धीरे लॉकडाउन खोलने की प्रक्रिया जारी रखेंगे, बशर्ते कोरोना फिर से बढ़ने नहीं लगे.


कंस्ट्रक्शन और फैक्ट्रियां सोमवार से होगी शुरू 

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने अनलॉक (Unlock In india) का एलान करते हुए कहा है कि, दिल्ली में कोरोना केस लगातार कम होने लगे है.  दिल्लीवासियों की मेहनत और इतने समय तक संयम रखने के कारण ही दिल्ली में स्थिति तेजी से ठीक होती जा रही है. इसलिए सोमवार से दिल्ली को अनलॉक करना शुरू किया जा रहा है,  कंस्ट्रक्शन गतिविधियों और फैक्ट्रियों को सोमवार सुबह से खोला जा रहा है.''


Leave Comments