liveindia.news

आज से खुलने जा रहे हैं जिम और योग सेंटर

दिल्ली डेस्क : कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से कई व्यवसाय प्रभावित हुए थे. जिनमे जिम और योग सेंटर भी शामिल हैं, वहीं अब पुरे 6 महीने बाद जिम और योग सेंटर फिर से खुलने जा रहे हैं. जी हां देश की राजधानी दिल्ली में आज से जिम और सभी योग सेंटर को खोलने की अनुमति दे दी गई है. इस संबंध में दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट ऑथोरिटी ने एक औपचारिक आदेश भी जारी किया है.

दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट ऑथोरिटी ने अपने आदेश में कहा है कि," जब केंद्र सरकार ने जिम खोलने की मंजूरी दी थी, तब दिल्ली के हालातों के अनुसार जिम खोलना संभव नहीं था. लेकिन अब अनलॉक 4 के साथ ही धीरे-धीरे सभी गतिविधियों को दुबारा शुरू किया जा रहा है. ऐसे में राजधानी में भी जिम खोलने का निर्णय लिया गया है. हालांकि जिम और योग सेंटर के मालिकों को कुछ नियमों का पालन करना होगा'. 

दिल्ली में कोरोना की स्थिति 

आपको बता दें की देश भर में फैली कोरोना महमारी की स्थिति अभी ठीक नहीं है. राजधानी दिल्ली में भी कोरोना से संक्रमितों की अब 2 लाख 18 हज़ार 304 हो चुकी है. लेकिन साथ ही 1 लाख से ज़्यादा संकर्मित इस बिमारी को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं. राजधानी में अभी कुल एक्टिव केस की संख्या 28 हज़ार 812 हो चुकी है. 

 


Leave Comments