liveindia.news

नमकहराम मुख्यमंत्री है अरविंद केजरीवाल

देश की राजधानी दिल्ली में छठ पूजा को लेकर छीड़ी जंग में बीजेपी केजरीवाल पर हमलावार हो गई है. छठ के आयोजन पर रोक लगाए जाने पर दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल किए है. मनोज तिवारी ने केजरीवाल को नमकहराम मुख्यमंत्री बताया है.

मनोज तिवारी ने केजरीवाल को नमकहराम कहते हुए कहा है की कोई केजरीवाल को बताए की छठ की पूजा छत पर नहीं होती है, छठ की पूजा नदियों और तालाब के किनारे होती है. दिल्ली के बाजार खुले, रेस्तरां 24 घंटे खुले होने की छूट दी है. क्या इससे कोरोना नहीं फैलेगा. दिवाली के दिन पूरा मंत्रिमंडल लक्ष्मी पूजान में शामिल हुआ, जिसका लाइव भी दिखाया गया. इस कार्यक्रम पर भी कोरोना संकट था. छठ पूजा के लिए सरकार को गाइडलाइन जारी करना चाहिए, ताकि छठ पूजा हो सके. छठ पूजा के लिए 10 लोगों की अनुमति दी जा सकती है, लेकिन पूजा पर रोक लगाना बिहार के लाखों भाइयों-बहनों की आस्था को ठेस पहुंचाना है. 

वही छठ पूजा को लेकर दिल्ली बीजेपी उपाध्यक्ष दिनेश प्रताप ने भी केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि सरकार 24 घंटे के अंदर अपने तुगलकी फरमान को वापस ले, नहीं तो समय आने पर सबक सिखाएंगे.


Leave Comments