liveindia.news

अब Delhi में राष्ट्रपति शासन लगाने की उठी मांग

दिल्ली डेस्क : देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना महामारी के कारण हालात बद से बदतर होते चले जा रहे हैं. जहां एक ओर दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार हालातों को काबू में लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी ओर राजधानी दिल्ली में राष्ट्रपति शासन (President rule in  Delhi) लगाने की मांग उठने लगी है. 

आप विधायक ने उठायी राष्ट्रपति शासन की मांग

खबरों के अनुसार, राजधानी दिल्ली में कोरोना के बिगड़ते हालातों को देखते हुए, सत्ता पक्ष की आम आदमी पार्टी के मटिया महल विधानसभा सीट से विधायक शोएब इकबाल ने इसकी मांग की है. आप विधायक शोएब इकबाल का कहना है कि, वो विधायक होने के बाद भी दिल्ली के लिए कुछ कर नहीं पा रहे हैं. ऐसे में उन्होंने दिल्ली हाईकोर्ट से अपील करते हुए राजधानी में राष्ट्रपति शासन (President rule in  Delhi)  लगाने की मांग की है. 

बीजेपी ने किया समर्थन

आप विधायक शोएब का ये बयान सामने आने के बाद विपक्ष की भारतीय जनता पार्टी ने भी उनके इस बयान को सही बताते हुए, उनका समर्थन दिया है. दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने शोएब के बयान का समर्थन करते हुए दिल्ली कि आम आदमी पार्टी सरकार को राजधानी की इस हालात के लिए ज़िम्मेदार ठहराया है और राजधानी में राष्ट्रपति शासन (President rule in  Delhi) लगाने की मांग का समर्थन दिया है.

 


Leave Comments