liveindia.news

Rinku Sharma हत्याकांड में चार और आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली डेस्क : राजधानी दिल्ली के चर्चित हत्याकांड में पुलिस द्वारा बड़ा एक्शन लिया गया है. Rinku Sharma हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सबूतों के आधार पर चार और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  क्राइम ब्रांच ने गवाहों और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में चार और आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Rinku Sharma हत्याकांड में  गिरफ्तार किए गए चारो आरोपियों से दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है.जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच ने मंगोलपुरी निवासी 40 साल के दीन मोहम्मद उर्फ सकरुद्दीन पुत्र सलाउद्दीन, 22 साल के दिलशान उर्फ आफताब पुत्र दीन मोहम्मद, 21 साल के फैयाज उर्फ सदरी पुत्र मोहम्मद कमरे आलम और 21 साल के ही फैजान उर्फ निराले पुत्र कमरे आलम को गिरफ्तार किया है. 

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सामने आए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन चारों को गिरफ्तार किया है.Rinku Sharma पर हमले के सामने आए सीसीटीवी फुटेज में ये चारों हमला करते दिखाई दे रहे हैं. क्राइम ब्रांच ने इस फुटेज के आधार पर चार आरोपियों की शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. 


Leave Comments