liveindia.news

Breaking News

बड़ी खबर : आम आदमी पार्टी में शामिल सोनू सूद

बड़ी खबर : आम आदमी पार्टी में शामिल सोनू सूद

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद आम आदमी पार्टी में शामिल होने की खबरों पर विराम जल्द ही लगने वाला है. बताया जा रहा है सोनू सूद जल्द ही पार्टी की सदस्यता ले सकते हैं. सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि बुधवार को आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं ने बैठक की थी, जिसमें गुजरात के कई बड़े कारोबारी भी शामिल थे. सूत्रों के अनुसार सोनू सूद आप के सदस्य बन सकते हैं.

सूत्रों का कहना है कि गुजरात में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी मजबूती से उतरने की तैयारी कर रही है. सूत्राें का यह भी कहना है कि सूद के साथ पार्टी नेताओं की बैठक की जानकारी दिल्ली मुख्यालय को भी थी. बता दें कि कुछ दिनों पहले सोनू सूद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले थे. आप ने सूद को ‘देश के मेंटर’ पहल का ब्रैंड एम्बेसडर बनाया था. अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉफ्रेंस में सोनू सूद को मेंटॉर कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने की घोषणा की और कहा कि सोनू सूद एक अच्छे इंसान है, वह लोगों की मदद के लिए पहुंचते है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब मीडिया ने केजरीवाल से पूछा की क्या मुलाकात के दौरान सोनू सूद से राजनीतिक चर्चा भी हुई क्या, तो सीएम केजरीवाल ने अपने जबाव में कहा की नहीं हमारे बीच राजनीति पर कोई चर्चा नहीं हुई है.

वही सोनू सूद ने भी कहा है कि हमारी राजनीति पर कोई चर्चा नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि बच्चों का भविष्य का मुद्दा राजनीति से बड़ा मुद्दा है. हालांकि मुझें राजनीति में आने का मौका पहले से ही मिलते आया है. लेकिन मेरा अभी कोई मूड नहीं है, फिलहाल मेरी राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है. 

यह भी बता दें कि एक साक्षात्कार के दौरान सूद ने खुलासा किया था कि उन्हें दो राजनीतिक दलों ने राज्यसभा जाने की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था. कुछ ही दिनों पहले सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे पड़ने की खबर आई थी. अभिनेता सोनू सूद कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद के लिए सबसे पहले आगे आए थे. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को अपने खर्च पर उन्हे आपने घर पहुंचाया था. इसके आलावा सोनू सूद ने कई लोगों की मदद की है और आज भी करते है.


Leave Comments