liveindia.news

दिल्ली पुलिस ने किया आतंकी साजिश का पर्दाफास, 3 आतंकी गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली पुलिस ने आतंकी साजिश का पर्दाफाश करते हुए तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने खालिस्तान लिबरेशन फ्रंट से 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों लोगों से पिस्तौल और गोलियां भी बरामद की हैं. पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है. पकड़े लोगों में से एक आतंकी गोपाल सिंह चावला और आतंकी हाफिज सईद का करीबी है.

दिल्ली पुलिस ने हस्तसाल इलाके से मोहिंदर सिंह को गिरफ्तार किया था. मोहिंदर सिंह की तलाशी में पुलिस ने एक पिस्तौल और कई गोलियां बरामद की है. जिसके बाद पूछताछ के आधार पर पुलिस ने गुरतेज सिंह और लवप्रीत सिंह को पंजाब से गिरफ्तार किया. तीनों से पूछताछ में पता चला है कि तीनों केएलएफ संगठन से जुड़े हैं और कोई बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.

जम्मू में भी 3 आतंकी गिरफ्तार

खबरों के अनुसार तीनों से पूछताछ में गुरतेज सिंह ने बताया है की वह अपने आकाओं के इशारे पर कुछ नेताओं की हत्या करने की योजना बनाई थी. वही जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस के साथ कार्रवाई करते हुए नार्को-टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है. सुरक्षाबलों ने मामले में दो आतंकियों को करीब 65 करोड़ रुपये की ड्रग के साथ गिरफ्तार किया है. सुरक्षाबलों ने आतंकियो से हथियार भी बरामद किए है. 

 


Leave Comments