liveindia.news

अस्पताल में मोदी के स्वास्थ्य मंत्री को गार्ड ने मारा डंडा

अस्पताल में मोदी के स्वास्थ्य मंत्री को गार्ड ने मारा डंडा

देशभर में फैली कोरोना महामारी को रोकने के लिए केन्द्र सरकार से लेकर राज्य सरकारे हर संभव प्रयास में जुटी हुई है. वही मोदी सरकार के केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया भी लगातार कोरोना की समीक्षा करने में जुटे है. मांडविया लगातार अस्पतालों का अचौक निरिक्षण कर रहे है. हाल ही में एक अस्पताल के निरिक्षण के दौरान उनके साथ एक अजीब घटना होने का मामला सामने आया है. 

स्वास्थ्य मंत्री मांडविया के अनुसार जब वह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल का दौरा करने गए तो बेंच पर बैठने पर एक गार्ड ने उन्हें डंडा मार दिया था. इस बात का खुलासा स्वास्थ्य मंत्री ने सफरदरजंग अस्पताल के एक उद्घाटन समारोह में किया है.

उन्हाेंने बताया की वह अस्पताल में अपनी पहचान बदलकर गए थे, ताकि अस्पताल में फैली अव्यवस्थाओं को करीब से देख सके. उन्होने आगे बताया की उस दौरान उन्होंने देखा की अस्पताल में एक बुजुर्ग महिला के बेटे को स्ट्रेचर लाने ले जाने में गार्ड ने उनकी कोई मदद नहीं की. इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी उन्होंने पीएम मोदी को भी दी है. जब पीएम मोदी ने इस घटना के बारे में सुना तो उन्होंने कहा की क्या गार्ड को निलंबित कर दिया? तो मैंने कहा की नहीं किया. मैं एक व्यक्ति को नहीं बल्कि पूरी व्यवस्था को बेहतर करना चाहता हूं.


Leave Comments