liveindia.news

मोरनी के अंडे का बनाया ऑमलेट , जानिए फिर क्या हुआ

मोरनी के अंडे का बनाया ऑमलेट , जानिए फिर क्या हुआ

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने उन आरोपियों की जांच शुरू कर दी है जिसमें चार लोगों ने राष्ट्रीय पक्षी मोर के चार अंडों का ऑमलेट पका कर खाया है. स्थानीय लोगों ने पुलिस से शिकायत की है कि चार लोगों ने राष्ट्रीय पक्षी मोर के चार अंडों का ऑमलेट पका कर खाया है. इस खबर के बाद पुलिस हरकत में आ गई है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

क्या था मामला

बता दें, ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव के कुछ ग्रामीणों ने इस बात की शिकायत पुलिस से की. बताया जा रहा है कि हाल ही में जेवर तहसील के बीरमपुर गांव में एक मोरनी ने खाली भूखंड में चार अंडे दिए थे. सोमवार की शाम गांव के ही चार लोगों ने उन अंडों को पकाया और खा लिया जिसके बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया. घर की छानबीन के बाद घर से अंडे के खोल मिले हैं. लोगो ने पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

सख्त कार्रवाई की जाएगी- थाना प्रभारी 

लोगो ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है क्योकि मोर हमारा राष्ट्रीय पक्षी है. ग्रामीणों का आरोप है कि इन लोगों ने मोर के अंडे का ऑमलेट खाकर राष्ट्रीय पक्षी का अपमान किया है. रबूपुरा के थाना प्रभारी दिनेश यादव ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कहा - हम मामले की जांच गंभीरता से कर रहे हैं. हम इस विषय के विशेषज्ञों से भी बातचीत कर रहे हैं जिसके बाद कानून के आधार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.


Leave Comments