liveindia.news

इन राशियों पर कोरोनो वायरस कर सकता है हमला

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है. कोरोना वायरस अबतक पूरी दुनिया में करीब 2 लाख लोगों की जान ले चुका है. भारत में भी कोरोना का असर तेजी से फैसला जा रहा है. भारत में अबतक 52 हजार से अधिक लोग कोरोना की चपेट में है, जबकि 1700 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. दुनिया के कइ वायरस से बचने के लिए कई सलाह दे रहे है. वहीं ज्योतिषों ने भी कोरोना वायरस की पड़ताल कर हरे है. आज हम ज्योतिषों के अनुसार बताने वाले है की किन राशियों पर कोरोना वायरस हमला कर सकता है.

Copy AMP code  

मेष राशि - मेष राशि वालों के लिए शुभ के संकेत मिल रहे है. मेष राशि वालों की रोग प्रतिरोधक क्षमता अपने चरम पर होगी.

वृषभ राशि - वृषभ राशि वालों के लिए कोरोना अपनी चपेट में ले सकता है. ऐसी राशि वालों के लिए अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा, कोरोना काल में वृषभ राशि वाले भय और तनाव में आ सकते है. 

मिथुन राशि - मिथुन राशि वालों के लिए कोरोना वायरस स्वास्थ के दृष्टि से चिंताजनक है. क्योंकि कोरोना काल में मिथुन राशि वालों पर तनाव हावी हो सकता है और सांस से संबंधित शिकायत हो सकती है. साथ ही रोग प्रतिरोधक क्षमता में भी कमी आ सकती है.

कर्क राशि - कर्क राशि के लिए शुभ के संकेत है. कर्क राशि वाले कोरोना काल में उत्साहित और ऊर्जावान महसूस करेंगे. लेकिन फिर भी कर्क राशि वालों को अपने खान-पान में सावधानी रखनी होगी. 

सिंह राशि - सिंह राशि वालों के लिए कोरोना अच्छा नहीं है. सिंह राशि वालों के स्वभाव में नकारात्मकता उत्पन्न हो सकती है, जिसके चलते आपाक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. सिंह राशि वालों के लिए अपने खान-पान पर ध्यान देना होगा. 

Copy AMP code

कन्या राशि - कन्या राशि वालों के लिए शुभ के संकेत है. ऐसी राशि वालों की रोग प्रतिरोधक क्षमता अपने चरम पर होगी, जो कोरोना जैसी गंभीर बीमारी से लड़ने में आपकी सहायता करेगी.

तुला राशि - तुला राशि वालों के लिए संकेत ठीक नहीं है. तुला राशि वालों के लिए अपने खान-पान अधिक ध्यान देना होगा. ऐसे समय में आपका मोटापा बढ़ सकता है और प्रतिरोधक क्षमता में कमी आएंगी, जिससे कोरोना का खतरा बना रह सकता है.

वृश्चिक राशि - वृश्चिक राशि वालों के लिए अच्छे संकेत है. लेकिन अति करना पर आपके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ सकता है. इसलिए अपनी इच्छाओं पर काबू रखना होगा और योग-ध्यान करे तो अच्छा है. 

धनु राशि - धनु राशि वालों के लिए भी शुभ के संकेत है. कोरोना काल में धनु राशि वालों को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा.

मकर राशि - मकर राशि वालों के लिए शुभ संकेत नहीं है. मकर राशि वाले ऐसे समय में थकान, चिड़चिड़ापन महसूस करेंगे. साथ ही ऐसी राशि वालों को अधिक गुस्सा भी आ सकता है, जिससे आपकी ऊर्जा में कमी आएगी. 

कुंभ राशि - कुंभ राशि वालों के लिए शुभ के संकेत है. लेकिन कुंभ राशि वालों के लिए अपने खानपान पर ध्यान देना होगा. कोरोना काल में ऐसी राशि वालों के लिए पानी का सेवन अधिक करना चाहिए. 

मीन राशि - मीन राशि वालों के लिए शुभ के संकेत है, ऐसी राशि वालों का भाग्य हर समय साथ रहेगा. आप जोश और उत्साह से भरे रहेंगे.


Leave Comments