liveindia.news

जानिए, कब खत्म होगी Corona की दूसरी लहर

कोरोना महामारी ने अब अपना विकराल रूप दिखाना शुरू कर दिया है. दुनिया भर में कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा के रखा है. साल 2020 से शुरू हुई इस महामारी से अब तक लोगों को राहत नहीं मिली है. भारत में कोरोना की दूसरी लहर ने एक बार फिर 2020 जैसा ही मंजर लोगों के सामने लाकर खड़ा कर दिया है. ऐसे में लोगों के मन में सवाल यही उठता है की आखिर इस महामारी का अंत कब होगा?

महामारी को प्रचंड होता देख कुछ ज्योतिषाचार्यों ने भविष्यवाणी करते हुए लोगों के इस सवाल का जवाब खोजने की कोशिश की है. एक मशहूर ज्योतिषाचार्य ने ग्रहों की चाल को देखते हुए बताया है की कोरोना का अंत या प्रभाव कब कम होना शुरू होगा. बताया गया है कि, मंगल, गुरु, राहु का त्रिकोणीय योग बनने से अभी कोरोना का प्रभाव कम नहीं होगा और ये अभी अपने असली रूप में आना बाकी है. 

जुलाई में कोरोना का प्रभाव कम होना निश्चित

ज्योतिषाचार्यों ने अनुमान लगाया है कि, जून में कोरोना महामारी का पीक आना संभव है. इस समय में महामारी अपने चरम पर होगी और वहीं जुलाई के मध्य तक हालात ऐसे ही रहेंगे, लेकिन एक बार ग्रहों की चाल फिर बदलने के बाद महामारी का प्रकोप कम होता चला जाएगा और अगस्त तक स्थितियां काबू में आने लगेंगी.

दिसंबर में फिर होगी वापसी

सिर्फ इतना ही नहीं ज्योतिषाचार्यों ने ये भी अनुमान लगाया है कि, कोरोना महामारी जुलाई-अगस्त में शांत होने के बाद ठंड के मौसम में एक बार फिर से सक्रीय हो सकती है. दिसंबर के महीने में कोरोना का एक बार फिर से सामना दुनिया को करना होगा.


Leave Comments