liveindia.news

आज दिखेगा सुपरमून, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस महामारी के बीच, आज साल 2020 का अंतिम सुपर मून दिखेगा. इस सुपर मून को सुपर फ्लावर मून का नाम दिया गया है. इस समय चाँद पूरी तरह चमकदार दिखेगा. इस तरह के सुपरमून को सुपर फुल मिल्क मून भी कहा जाता है. इस समय चाँद धरती के काफी करीब होता है. अमेरिकी वैज्ञानिकों का कहना है की ये सुपरमून 4 बजकर 15 मिनिट के बाद अपने पुरे प्रभाव में दिखाई देगा.

आपको बता दें की ये सुपरमून आज भारत में दिखाई नहीं देगा. ये सुपरमून क्यूंकि दिन के समय अपने पुरे प्रभाव में होगा, और भारत में इस समय सूरज की तेज़ किरणे होती हैं, जसके कारण चाँद का दीदार नै हो पाएगा. इस नज़ारे को लेकिन आप इंटरनेट पर देख सकते हैं. इस सुपरमून का प्रभाव कुछ विशेष राशियों पर पड़ेगा. जिससे इन राशि वाले लोगों की किस्मत चमक जाएगी.

Copy AMP code

मेष - मेष राशि वालों के लिए ये सुपरमून बहुत ही अच्छा साबित होगा. मेष राशि वाले आने वाले साल में अपने कारोबार में समृद्धि पाएंगे, जिनकी शादी नही हो रही है, ऐसे मेष राशि वालों का विवाह इस साल हो जाएगा. लेकिन मेष राशि वालों के लिए अपने स्वास्थ्य पर ज्यादा ध्यान देना होगा, अन्यथा कोई बीमारी आपको जकड़ सकती है. 

मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए ये सुपरमून शुरूआत में लाभ नही देगा, लेकिन साल के मध्य में उनकी सारी समस्याओं का समाधान हो जाएगा. विधार्थीयों के लिए यह साल करियर बनाने वाला साल है.

कर्क- कर्क राशि वालों के लिए ये सुपरमून अच्छा रहेगा. बीते वर्षो से रूके काम नए साल में पूरे होने की संभावना है. व्यापार और करियर में अपार लाभ होगा, साथ ही साल 2020 में विदेश जाने के योग बन रहे हैं. 

सिंह- सिंह राशि वालों के लिए भी ये सुपरमून ठीक है. नए साल में आर्थिक और करियार में अच्छे सुधार के योग बन रहे है. अपके पारिवारिक तालमेल अच्छे होंगे, लेकिन स्वास्थ्य पर ध्यान देना जरूरी है.

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सुपरमून सबसे अच्छा साबित होगा. क्योंकि नए साल बेरोजगारों के लिए अच्छाी नौकरी के योग बन रहे है. व्यापार, परिवार में समृद्धि होगी, लेकिन गलत निर्णय आपको परेशानी में डाल सकता है.


Leave Comments