liveindia.news

Prince की पत्नी Yuvika ने की बड़ी गलती, होंगी अरेस्ट ?

Prince की पत्नी Yuvika ने की बड़ी गलती, होंगी अरेस्ट ?

एंटरटेनमेंट डेस्क : वीडियो जॉकी और एक्टर प्रिंस नरूला की पत्नी और एक्ट्रेस युविका चौधरी ने एक ऐसी गलती कर दी है, जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है. एक्ट्रेस युविका चौधरी (Arrest yuvika Chaudhary) अमूमन तो लाइम लाइट से दूर ही रहती है, लेकिन अब उनके एक स्टेटमेंट की वजह से वो चर्चा में आ गयी है और सोशल मीडिया साइट पर उनकी गिरफ्तारी की मांग उठी है. 

दरअसल, एक्ट्रेस युविका चौधरी यूट्यूब पर व्लॉग बनाती है , और आए दिन एक नया वीडियो अपलोड भी करती हैं. हाल ही में युविका ने प्रिंस का हेयर कट लेते हुए एक व्लॉग शूट किया था. इस वीडियो में युविका अपने बारे में बात करते हुए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल कर बैठती है. युविका (Arrest yuvika Chaudhary)  के इस शब्द के लिए ही उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. 

ट्विटर पर उठी गिरफ्तारी की मांग 


आपको बता दें की सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर युविका चौधरी की इस गलती के लिए उनकी गिरफ़्तारी की मांग उठी है. ट्विटर पर #arrestyuvikachaudhary  (Arrest yuvika Chaudhary) भी ट्रेंड करने लगा है. हालांकि, अपने वीडियो में आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने के बाद युविका ने माफ़ी भी मांगी है. 

मुनमुन दत्ता ने भी की थी यही गलती 

युविका  (Arrest yuvika Chaudhary) से पहले एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (mummun dutta) ने भी ऐसी ही एक गलती की थी, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की मांग उठी थी. मुनमुन दत्ता सोनी सब पर आने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चशमाह में बबिता अय्यर का किरदार निभाती नज़र आती है. अब मुनमुन के बाद युविका द्वारा की गयी इस गलती का अंजाम क्या होता है वो तो आने वाला समय ही बताएगा. 


Leave Comments