liveindia.news

गुम है किसी के प्यार में एक मिनट के प्रोमो के लिए रेखा ने लिए इतने करोड़ कि पूरी फिल्म बन जाए, जानिए

गुम है किसी के प्यार में एक मिनट के प्रोमो के लिए रेखा ने लिए इतने करोड़ कि पूरी फिल्म बन जाए, जानिए

स्टार प्लस पर आने वाला टीवी शो गुम हैं किसी के प्यार में लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा रहा है. हमेशा चर्चाओं में रहने वाला यह शो इस समय एक अलग की तरह की चर्चा में है. टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप 5 में रहने वाले इस सीरीयल में जल्द ही एक ट्विस्ट आने वाला है. इस शो में एवरग्री एक्ट्रेस रेखा अपनी खूबसूरत अदाओं का जलवा बिखेरने वाली हैं. हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया था जिसमें रेखा की दिलकश अवाज ने फैंस का दिल जीत लिया था. एक मिनट के इस प्रोमो में कहानी में आने वाले ट्विस्ट की तरफ इशारा भी किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि मजह एक मिनट के इस प्रोमो के लिए रेखा ने कितने करोड़ रुपए चार्ज किए हैं.

इतने पैसे किए चार्ज

एक रिपोर्ट के मुताबिक रेखा ने गुम है किसी के प्यार में के प्रोमो के शूट के लिए तकरीबन 5.7 करोड़ रूपए चार्ज किए है. और यह प्रोमो महज एक मिनट का हे. रेखा शो के दूसरे प्रोमो का हिस्सा है. वैसे रेखा पहल भी कई शो में स्पेशल गेस्ट में तौर पर देखी जा चकी है. रेखा हमेशा से अपनी अदाओं से लोगों को दिवाना बनाए हुए है. हाल ही में सिंगिग शो इंडियन आइडल में भी पहुंची थी. 

इस तरह का है प्रोमो में रेखा का लुक

हाल ही रिलीज हुए इस प्रोमो में रेखा बहुत सुंदर दिखाई दे रही है. स्टार प्लस ने प्रोमो पोस्ट करते हुए लिखा था कि फर्ज के आगे एक बार फिर मजबूर खड़ा है प्यार. अब क्या फैसल सुनाएगी फर्ज और मोहब्बत की ये दास्तान. रेखा के लुक की बात करें तो प्रोमो में वह हमेशा की तरह ही वह अपने आइकॉनिक लुक में दिखीं. उन्होंने कांजवरम साड़ी, बड़े झुमके वेलवेटी लिपस्टिक और मांग में सिंदूर लगा रखा था.


Leave Comments