liveindia.news

गंदी हरकतों से परेशान भारती सिंह ने खोल दी कपिल शर्मा शो की पोल

गंदी हरकतों से परेशान भारती सिंह ने खोल दी कपिल शर्मा शो की पोल

कॉमेडियन भारती सिंह कॉमेडी के अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनकी कॉमेडी को शायद ही ऐसा कोई हो जो पसंद न करता हो. वे लंबे समय से कपिल शर्म शो का हिस्सा रही हैं. ये शो देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी फेमस है.

हालांकि हरदम सभी को हंसाने वाली भारती ने अपने दर्द जब सबके सामने सांझा किए तो लोगों की आंखों में भी आंसु आ गए. इसके पहले वे मनीष पॉल के चैट शो में भी अपनी निजी जिंदगी के कई राज खोज चुकी हैं. जिसे सुनकर सबने दांतो तले उंगलियां चबा ली थी.

भारती सिंह ने बताया कि जब भी वो स्टेज पर परफार्म करने आती थीं तो उन्हें लोग गलत तरीके से छूते थे. भारती ने अपने दर्द को बयां करते हुए बताया कि एक समय ऐसा भी था जब वो हर शोज में अपनी मां को साथ लेकर जाती थीं. लोगों द्वारा किए गए एक्शन्स को वह कई बार समझ ही नहीं पाती थीं. भारती ने कहा, “मेरी मां मेरे साथ शोज में जाती थीं. इसके पीछे यही बड़ी वजह थी, शो के दौरान लोग उन्हें गलत तरीके से छूते थे.”

भारती को उस वक्त इन बातों की जानकारी कम थी और उन्हें पता नहीं चलता था कि कौन उन्हें किस इरादे से टच कर रहा है. साथ ही भारती ने बताया “जो कॉर्डिनेटर्स आपको पैसा देते हैं, इसके बाद यदि वो आपकी कमर पर हाथ रगड़ते हैं. तो हर कोई जानता है कि यह अच्छी फीलिंग नहीं होती है. और इतना होने के बाद भी चुप रह जाना पड़ता है.

भारती सिंह ने इसी इंटरव्यू मे आगे कहा कि वो उस समय इन बातों को समझ नहीं पाती थीं. लेकिन अब वो उन गंदे इशारों को भी समझने लगी है. और इसके लिए वो आवाज भी उठा सकती हैं. उन्होंने कहा कि अब वो अपनी लड़ाई खुद से लड़ सकती हैं. उनके अंदर अब इतनी हिम्मत आ चुकी है कि अब वो लोगों से पूछ सके कि वो कहां और क्या देख रहे हैं.


Leave Comments