liveindia.news

अमिताभ बच्चन की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई सामने

एंटरटेनमेंट डेस्क : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कुछ दिन पहले ही अपने बेटे अभिषेक बच्चन समेत कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद दोनों अभिनेता अस्पताल में भर्ती हुए और अपना इलाज करवा रहे थे. वहीं अब अमिताभ बच्चन की दूसरी और आखिरी कोरोना रिपोर्ट सामने आ गई है. इस रिपोर्ट में उनका टेस्ट कोरोना नेगेटिव आया है.

आपको बता दें की इस बात की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके दी है. अभिषेक ने लिखा है की 'मेरे पिता की हाल ही में कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अब वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं और जल दी घर जाने वाले हैं. सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया'. 

दरअसल, कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही अमिताभ बच्चन अपना इलाज मुंबई के नानावटी अस्पताल में करवा रहे थे. वही आज उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद, उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. वहीं अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में ही अपना इलाज करवा रहे हैं. बता दें की अमिताभ और अभिषेक के साथ ही ऐश्वर्या और आराध्या भी संक्रमित पाए गए. कुछ दिन पहले ही ऐश्वर्या और आराध्या की को अस्पताल से छुट्टी मिली है. बच्चन परिवार से अब बस अभिषेक बच्चन ही इस संक्रमण से जंग लड़ रहे हैं. 


Leave Comments