liveindia.news

कोरियोग्राफर प्रभुदेवा ने की दूसरी शादी?

एंटरटेनमेंट डेस्क : फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर को डायरेक्टर प्रभु देवा इन दिनों चर्चा में बने हुए है. हर बार अपनी नई फिल्म या डांस के लिए चर्चा में आने वाले प्रभुदेवा इस बार अपनी पर्सनल लाइफ की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. प्रभु देवा को लेकर खबरें आ रही हैं की उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. प्रभु देवा की शादी की खबर इसलिए चर्चा में है क्यूंकि, ये उनकी दूसरी शादी है. 

जी हां जानकारी मिली है कि, 47 वर्षीय प्रभु देवा ने इस साल सितंबर महीने में दूसरी शादी कर ली है. प्रभु देवा ने एक बिहार की रहने वाली फिजियोथेरपिस्ट से शादी कर ली है. इतना ही नहीं प्रभु देवा को लेकर ये खबर भी है कि, वो इस वक़्त अपनी पत्नी के साथ चेन्नई में रह रहे है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभु देवा कुछ समय पहले अपनी कमर की परेशानी के चलते उनसे मिले थे और धीरे- धीरे उन्हें पसंद करने लगे, जिसके बाद दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया. इस साल सितंबर में दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी कर ली. आपको बता दें की इसके पहले प्रभु देवा की अपनी भांजी से शादी करने की खबरें सामने आई थी जो की पूरी तरह से फर्जी थी. 


Leave Comments