Corona काल में मदद को आगे आए Virushka

एंटरटेनमेंट डेस्क : कोरोना महामारी (Coronavirus India) के इस दौर में जहां देश की जनता  बुरी तरह से प्रभावित हो रही है, ऐसे में देश के लिए मदद को आगे आए हैं सेलिब्रिटी कपल और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा. विराट और अनुष्का ने लोगों की मदद के लिए एक कैंपेन शुरू किया है. 

सोशल मीडिया पर दी जानकारी 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर इस कैंपेन (#inthistogether)के बारे में जानकारी दी है. इस वीडियो में विराट और अनुष्का साथ दिखाई दे रहे हैं और दोनों ही भारत की जनता से अपील कर रहे हैं कि, उनके द्वारा शुरू किये गए इस कैंपेन में योगदान. सबका छोटा सा योगदान ही किसी के बहुत काम आ सकता है. 

आपको  बता दें कि, अनुष्का और विराट के द्वारा शुरू किये गए इस कैंपेन को #InThisTogether टैग दिया गया है. विराट-अनुष्का ने बताया है कि, इस(#inthistogether) फंड के माध्यम से उन लोगों को राहत पहुंचाने के काम किया जाएगा जो, इस महामारी की चपेट में आने से काफी प्रभावित हुए है. 

कोरोना को हराने के लिए बॉलीवुड है मैदान में 

देश में कोरोना महामारी (coronavirus india) से प्रभावित हुए लोगों की मदद करने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे मैदान में उतरे हुए है. सोनू सूद के साथ ही इस बार, ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, सलमान खान, हर्षवर्धन राणे, जैकलीन फर्नांडिस जैसे तमाम सितारे इस वक़्त लोगों तक मदद पहुंचने के लिए आगे आए हैं.


Leave Comments