liveindia.news

एक्टर Randeep Hooda से हुई बड़ी गलती, होंगे गिरफ्तार ?

 एक्टर Randeep Hooda से हुई बड़ी गलती, होंगे गिरफ्तार ?

एंटरटेनमेंट डेस्क  : बॉलीवुड एक्टर अक्सर जाने-अनजाने में कुछ ऐसे ब्यान दे जाते हैं , जिसके कारण उनकी परेशानियां बढ़ जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ है हाल ही में एक्टर रणदीप हूडा के साथ. रणदीप हूडा जो अक्सर किसी भी तरह के विवाद में फसने से बचते रहते है, हाल ही में उन्होंने एक ऐसे शब्द का इस्तेमाल कर दिया , जिसके कारण उनकी गिरफ्तारी (arrest Randeep hooda) की मांग सोशल मीडिया साइट्स पर उठने लगी है. 

रणदीप का मायावती पर कमेंट 


बताया जा रहा है कि,  रणदीप हुड्डा ने जाने-अनजाने में एक जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया है, वो भी उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) पर.रणदीप हूडा  (arrest Randeep hooda)  द्वारा की गयी इस गलती के बाद अब लगातार सोशल मीडिया साइट पर उनकी गिरफ्तारी की मांग उठने लगी है. 

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर रणदीप हूडा  (arrest Randeep hooda)  का वो वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया है. वीडियो में रणदीप हूडा बसपा सुप्रीमो मायावती का मजाक उड़ाते हुए नज़र आ रहे है. इसके बाद से ही मायावती के समर्थक रणदीप पर भड़क उठे, और अब उनकी गिरफ्तारी की मांग उठी है. 

युविका-मुनमुन ने भी की यही गलती 

एक्टर रणदीप हूडा  (arrest Randeep hooda)  से पहले टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता और प्रिंस नरूला की पत्नी युविका चौधरी भी इस तारक का शब्द इस्तेमाल करने की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयी थी. ट्विटर पर मुनमुन दत्ता और युविका की भी गिरफ्तारी की मांग उठी थी, लेकिन इन दोनों ही एक्ट्रेस ने अपन गलती के लिए  तुरंत ही माफ़ी मांग ली थी. 


Leave Comments