liveindia.news

मशहूर अभिनेता Sanchari Vijay का निधन

मशहूर अभिनेता Sanchari Vijay का निधन

एंटरटेनमेंट डेस्क : मनोरंजन जगत से एक और बुरी खबर सामने आ रही है. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता संचारी विजय का निधन हो गया है . विजय संचारी (Sanchari Vijay died)  के निधन की खबर से पूरी कन्नड़ इंडस्ट्री में शोक की लहर है. उनका यूं चले जाना एक बड़ा नुक्सान है. बतया जा रहा है की संचारी विजय एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे. 

ब्रेन डेड घोषित हो गए थे संचारी 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संचारी विजय (Sanchari Vijay died)  एक सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां, डॉक्टरों  ने उन्हें ब्रेन डेड घोषित कर दिया. संचारी के ब्रेन डेड घोषित होने के बाद उनके परिवार वालों ने उनके सारे अंग दान करने का फैसला लिया था. वहीं ब्रेन डेड हो जाने के बाद अब संचारी का निधन हो गया है. 

कम उम्र में चले गए संचारी 

आपको बता दें कि, विजय संचारी (Sanchari Vijay died)  कन्नड़ इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है. उन्होंने 38 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया , उनके निधन से कन्नड़ इंडस्ट्री में शोक की लहर है. अभिनेता सुदीप ने सोशल मीडिया पर संचारी विजय के लिए शोक व्यक्त किया है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'यह स्वीकार करते हुए बहुत ही निराशा हो रही है कि संचारी विजय ने अंतिम सांस ले ली, इस लॉकडाउन में उनसे दो बार मुलाकात हुई…अगली फिल्म को लेकर उत्साहित थे,बहुत दुख की बात है। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदना.'


Leave Comments