liveindia.news

जानिए Heeral Radadiya के बारे में कुछ अनसुनी बातें

एंटरटेनमेंट डेस्क : बोल्ड कंटेंट वाली वेबसिरीज के जरिए अपनी पहचान बनाने वाली हीरल रादादिया (Heeral Radadiya) को अपनी इस पहचान से कोई एतराज़  नहीं है. आज वो इंडियन मीडिया के बीच एक जाना माना ग्लैमरस चेहरा हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली हीरल हमेशा ही कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट कर देती हैं, जिससे वो सुर्ख़ियों में छा जाती हैं. 

वैसे तो हीरल (Heeral Radadiya)ने कई वेबसिरीज में काम किया है पर इंटरकोर्स टू और फ्रॉड इश्क के जरिए हीरल ने जो पहचान बनाई है उसी के दम पर उन्हें दौलत और शौहरत दोनों हासिल हुई है. वैसे तो हीरल बमुश्किल अभी तीस ही साल की है पर इतने कम समय में ही वेब सिरीज, शॉर्ट मूवीज और म्यूजिक एल्बम में काम कर चुकी हैं. 

हीरल (Heeral Radadiya) की कातिलाना अदाओं का आजकल हर कोई फैन बना हुआ है. हेरल ने बेहद कम समय में ही ओटीटी प्लेटफार्म पर वो शोहरत हासिल की है, जिसके लिए इस इंडस्ट्री में हर कोई काफी मेहनत करता है,. वहीं अब हीरल उल्लू ऐप की वेब सीरीज साली आधी घरवाली में नज़र आने वाली है. यह वेब सीरीज जल्द ही उल्लू ऐप पर रिलीज़ होने वाली है. 

आपको बता दें कि, हीरल (Heeral Radadiya) अपनी मूवी कंटेंट को लेकर इतनी पर्टिकुलर हैं कि उसमें जरा सी ऊंच नीच होने पर उन्होंने  खुद को ब्रेक देने वाली कंपनी के खिलाफ केस तक कर दिया था. दिल्ली की हीरल नॉन फिल्मी बैग्राउंड से आती हैं. उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं जबकि मम्मी होममेकर हैं. इसके बावजूद उनके परिवार ने कभी हीरल के बोल्ड किरदारों से कभी तौबा नहीं की. बल्कि अपनी बेटी के हर फैसले में साथ दिया है. हीरल ने मॉडलिंग की दुनिया में भी जम कर काम किया है. पर अब बोल्ड कंटेंट वाली फिल्मों के जरिए अपने करियर के शिखर पर पहुंचने की कोशिश में हैं.


Leave Comments