liveindia.news

सुपरस्टार यश की बड़ी मुश्किलें, मिला लीगल नोटिस

एंटरटेनमेंट डेस्क : केजीएफ चैप्टर 1 फिल्म से रातोरात पुरे भारत के सिने दर्शकों के चहेते बने  कन्नड़ एक्टर यश की मुश्किलें अब बढ़ गई है. यश को लीगल नोटिस आया है, इसकी वजह 'केजीएफ चैप्टर 2' का टीजर है. कुछ दिनों पहले ही जारी हुए इस टीज़र ने जहां अब तक कई रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. वहीं दूसरी तरफ टीज़र के ही एक सन ने यश के लिए मुसीबत बड़ा दी है और उन्हें लीगल नोटिस भेजा गया है. 

आपको बता दें कि, फिल्म के टीजर में यश पर फिल्माए गए स्मोकिंग सीन को देखने के बाद कर्नाटक हेल्थ डिपार्टमेंट ने अभिनेता के खिलाफ शो कॉज नोटिस जारी किया है. नोटिस में कहा गया कि अगर फिल्म, टीजर या पोस्टर में ऐसा कुछ दिखाया जाता है तो उसके साथ वॉर्निंग यानी चेतावनी भी जारी करनी चाहिए. 'धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है' जैसी चेतावनी करना अनिवार्य है. टीजर में ऐसी कोई चेतावनी नहीं प्रदर्शित की गई है. 

इस लीगल नोटिस में आगे लिखा गया है कि,  यश  आप एक अच्छे दिल वाले इंसान हो और आपकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. आपके एक्शन ऐसे होने चाहिए, जो युवाओं को गुमराह न करें. हम चाहते हैं कि आप सिगरेट पीने के खिलाफ हमारे अभियान में शामिल हों.' टीज़र में यश मशीन गन के लाल-गर्म बैरल से सिगरेट जला रहे हैं. इस सीन पर ही आपत्ति जताई गई है. 


Leave Comments