मशहूर फिल्म Director का निधन, PM Modi ने भी जताया शोक

एंटरटेनमेंट डेस्क : कुछ दिनों से मनोरंजन जगत से लगातार बुरी खबरें सुनने को मिल रही हैं. बीते कल ही पाकिस्तान के मशहूर सिंगर हुमायूं फरहाद का निधन हो गया था. वहीं अब आज एक और बुरी खबर सुनने को मिल रही है. इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्देशक बुद्धदेब दासगुप्ता (Buddhadeb Dasgupta death) का लम्बी बिमारी के बाद गुरूवार को निधन हो गया है. बुद्धदेब दासगुप्ता के परिवार जनो द्वारा ही इस बात की जानकारी साझा की गयी है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जताया शोक 

निर्देशक बुद्धदेब दासगुप्ता  (Buddhadeb Dasgupta death)  के निधन ने ना केवल फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को ग़मगीन किया, बल्की उनके निधन की जानकारी लगने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी शोक जताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए बुद्धदेब दासगुप्ता के निधन पर दुख जताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘बुद्धदेव दासगुप्ता के निधन से दुखी हूं.  वह एक प्रसिद्ध विचारक और कवि भी थे. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के सदस्यों और उनके चाहने वालों के साथ हैं.’’ 

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किया ट्वीट 


निर्देशक बुद्धदेब दासगुप्ता  (Buddhadeb Dasgupta death) के निधन पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.  ममता बनर्जी ने ट्विटर पर कहा, “फिल्मकार बुद्धदेव दासगुप्ता के निधन से दुखी हूं. उनका निधन फिल्म समुदाय के लिए बड़ा नुकसान है... उनके परिवार, सहयोगियों एवं प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं.  ” 

 


Leave Comments