liveindia.news

Nusrat Jahan का बड़ा खुलासा, कहा शादी मान्य ही नहीं है

 Nusrat Jahan का बड़ा खुलासा, कहा शादी मान्य ही नहीं है

एंटरटेनमेंट डेस्क : पश्चिम बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस और अब बंगाल में टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) एक बार कॉन्ट्रवर्सीज़ में फंस चुकी है. अमूमन अपने बयानों और विपक्ष पर हमला बोलने को लेकर चर्च में बनी रहने वाली यह एक्ट्रेस, अब अपनी शादी (nusrat jahan wedding controversies) की ख़बरों को लेकर चर्चा में आ गयी है. नुसरत जहां ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 


शादी नहीं है मान्य 

दरअसल , नुसरत जहां (Nusrat Jahan)  और उनके बिजनेसमैन पति निखिल (Nikhil jain) के बीच अनबन होने की खबरें बीतें कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इस बीच ही इन ख़बरों के बारे में एक बयान जारी करते हुए, नुसरत जहां ने बताया है कि, उनकी और निखिल कि शादी जब मान्य ही नहीं है तो फिर तलाक कैसे होगा?...

आजतक की खबर के अनुसार, नुसरत (Nusrat Jahan) ने कहा है  'एक विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार, शादी अमान्य है. इसके अलावा, क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के  बीच हुई शादी थी, इसलिए भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कानूनी तौर पर ये शादी वैलिड नहीं है, बल्कि एक रिलेशनशिप या फिर लिव-इन रिलेशनशिप है. इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता.'

काफी पहले हुए थे अलग 

नुसरत (Nusrat Jahan)  ने अपने बयान में आगे यह भी कहा है कि, वो और निखिल काफी समय से अलग रह रहे है, और वो दोनों अलग भी हो चुके है. लेकिन क्यूंकि वो अपनी लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करती है, इसलिए इन बातों को कभी सार्वजनिक नहीं किया गया. बता दें कि, निखिल (Nikhil jain) और नुसरत ने डेटिंग करने के बाद एक दूसरे से साल 2017 में टर्की में शानदार तरीके से शादी की थी. शादी की तसवीरें खुद नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. 


निखिल ने कहा उसके पेट में मेरा बच्चा नहीं 

नुसरत (Nusrat Jahan)  और निखिल (Nikhil jain) के रिश्ते के बीच बढ़ती अनबन के बीच ही नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की खबरें मीडिया में छाई हुई थी. इस बार में निखिल ने कहा कि, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, और अगर नुसरत प्रेग्नेंट हैं भी तो यह बच्चा उनका नहीं है किसी और का है. निखिल ने केस भी दर्ज कराया है. निखिल का कहना है कि नुसरत मेरे नहीं किसी और के साथ रहना चाहती हैं.


Leave Comments