liveindia.news

Kareena Kapoor Khan के बेटे की तस्वीर गलती से हुई लीक

एंटरटेनमेंट डेस्क : एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 21 फरवरी को दूसरी बार मां बनी थी. लेकिन अभी तक उनके दूसरे बेटे की एक झलक भी सामने नहीं आयी थी. करीना और सैफ के फेन्स भी उनके बेटे की एक झलक पाने को  बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन अब करीना के दूसरे बेटे की पहली तस्वीर सामने आ गई है. 

दरअसल, करीना के बेटे की तस्वीर गलती से करीना (Kareena Kapoor Khan)के पापा यानी की रणधीर कपूर से इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट हो गई. जिसके बाद से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि, रणधीर ने अपलोड करने के तुरंत बाद ही इस फोटो को डिलीट कर दिया था , लेकिन तब तक इस फोटो का स्क्रीन शॉट लिया जा चुका था. 

आपको बता दें कि, अभी तक करीना (Kareena Kapoor Khan)और सैफ अली खान की तरफ से अपने दूसरे बेटे की कोई भी तस्वीर स्पशल मीडिया पर अपलोड नहीं की गई थी. इसके पहले जो करीना ने फोटो शेयर किया था उसमे उनके बेटे का सिर्फ सर नज़र आ रहा था. 

जल्द होने वाला है नामकरण 

करीना (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान के दूसरे बेटे के नामकरण को लेकर भी काफी ज़्यादा इंतज़ार किया जा रहा है. इससे पहले जब तैमूर का नाम मीडिया में बताया गया था तब भी काफी बवाल मचा था. वहीं अब फेन्स को इंतज़ार है की करीना और सैफ अपने दूसरे बेटे का नाम आखिर क्या रखेंगे. 


Leave Comments