liveindia.news

अब Oxygen को लेकर नहीं होगी दिक्कत, Sonu Sood ने शुरू की नई पहल

अब Oxygen को लेकर नहीं होगी दिक्कत, Sonu Sood ने शुरू की नई पहल

एंटरटेनमेंट डेस्क : देश भर में कोरोना महामारी के कारण लोग ऑक्सीजन की कमी होने के कारण अपनी जान से हाथ धो बैठ रहे हैं. ऐसे में सोनू सूद एक बार फिर लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. वो सोनू सूद जो पिछले साल लगे लॉकडाउन में गरीबों तक मदद पहुंचा कर सभी के पसंदीदा बन गए, वहीं सोनू सूद एक बार कोरोना महामारी की दूसरी लहर में एक बार फिर मसीहा बन कर आए हैं. 

फ्री में ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर 


राजधानी दिल्ली में कोरोना के मरीज़ों की मदद के लिए सोनू सूद आगे आए हैं. सोनू सूद ने अब देश की राजधानी दिल्ली के लोगों के लिए अब नई पहल शुरू की है.  जिसके तहत अब वो घर पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पहुंचाएंगे. इसके लिए बस एक फोन कॉल करना होगा. खास बात ये है कि पीड़ित मरीजों को कोई पैसे भी नहीं देने पड़ेंगे. 

वीडियो शेयर कर दी जानकारी 

आपको बता दें की इस बात की घोषणा सोनू सूद ने खुद एक वीडियो पोस्ट करके दी है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए सोनू सूद कह रहे है कि, 'आपके शहर में एक नंबर हम लोग उपलब्ध कर रहे हैं, जिस पर अगर आप कॉल करेंगे तो हमारी कंपनी से कोई ना कोई आकर आपको ऑक्सीजन कंसंट्रेटर घर पर देकर जाएगा. ये सेवा एकदम निशुल्क है. जब आपकी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जरुरत पूरी हो जाए तो आप इसे वापस कर दें, ताकि ये किसी और की जान बचाने के काम आ सके. वो कहते हैं ना कि जो जरूरत में साथ में खड़ा, वो सबसे बड़ा.'

 


Leave Comments