liveindia.news

अब Facebook में लें Instagram का मजा, आया नया फीचर

सोशल मीडिया ऐप फेसबुक (Facebook) पर अब फोटो शेयर करने और वीडियो पोस्ट करने के साथ ही इंस्टाग्राम का मज़ा भी लिया जा सकता है. जी हां, मशहूर सोशल मीडिया ऐप फेसबुक(Facebook)  पर आप इंस्टाग्राम(instagram) के रील्स (reels) वाले फीचर का भी मज़ा ले सकते हैं. हाल ही में कंपनी ने फेसबुक (Facebook)में भी रील्स (reels)जैसा फीचर लांच किया है. 

आपको बता दें कि, फेसबुक ने अनाउंस किया है कि, भारत में इंस्टाग्राम (instagram) रील्स के शार्ट वीडियोस को अब फेसबुक (Facebook)पर भी देखा जा सकता है. कंपनी का कहना है कि,  टिकटॉक के बैन होने के बाद से फेसबुक रील्स पर काफी काम कर रहा है. इस फीचर से रील्स क्रिएटर्स अपने रील्स क्लिप्स को फेसबुक न्यूज फीड और फेसबुक वॉच में शेयर कर सकते है.

इंटाग्राम का रील्स फेसबुक पर कर सकेंगे शेयर 

बताया जा रहा है कि, यह फीचर अभी लिमिटेड रखा जा रहा है.  जब क्रिएटर इंस्टाग्राम (instagram)  पर कोई रील्स शेयर करेंगे तो उन्हें फेसबुक पर भी रील्स को रिकमेंड करने का ऑप्शन  मिलेगा. अगर वो इसे ऐक्सेप्ट करेंगे तो उनका रील्स फीड उनके फॉलोवर्स के फेसबुक टाइमलाइन पर भी दिखेगा. ये उन यूजर्स को भी दिखेगा जो इस तरह के कंटेंट देखना पसंद करते है.

 


Leave Comments