liveindia.news

लावा मोबाइल कंपनी ने लांच किया सस्ता स्मार्टफोन

गैजेट्स : देश भर में कुछ महीनों से चीनी समान का विरोध किया जा रहा है, और चीन के समान ना खरीदने की अपील भी की जा रही है. भारत सरकार द्वारा कई चीनी ऐप्स को पहले से ही बैन किया जा चूका है. वहीं अब भारतीय मोबाइल कंपनी लावा ने इस बात का फायदा उठाते हुए अपने नए स्मार्टफोन लांच कर दिए हैं. यह स्मार्टफोन्स बेहद ही कम रेंज में हैं.

बता दें की मोबाइल कम्पन लावा ने मंगलवार को अपनी जेड ज़ेरिएस में एक नया स्मार्टफोन लांच किया है. इस मॉडल का नाम जेड 66 है और इसकी कीमत केवल 7777 है. कम रेंज और शानदार फीचर्स के साथ लांच हुआ यह स्मार्टफोन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. ऊपर से यह भारतीय सौंपने द्वारा बनाया गया है, इसलिए इसकी डिमांड भी बहुत है.

लावा जेड 66 के फीचर्स 
लावा के इस जेड 66 मॉडल में 6.8 इंच की HD प्लस डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही फ़ोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज क्षमता के साथ उपलब्ध कराया जाएगा. कैमरे की बात करें तो फ़ोन में 13MP का सेल्फी कैमरा है और 5MP का रियर कैमरा दिया गया है. कैमरा में ब्यूटी फ़िल्टर और स्लो मोशन जैसे कई अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं. इस फ़ोन में 3950 MAH की बैटरी दी गई है और ये एंड्राइड 10 वर्जन पर चलता है. 

आपको बता दें की इस बेहतरीन स्मार्टफोन को यूज़र्स के लिए तीनो रंगों में उतारा गया है. जिसमे मरीन ब्लू, बेरी रेड कलर और मिडनाइट ब्लू में उपलब्ध है. वहीं कंपनी ने अपने एक ब्यान में कहा है की अभी इस स्मार्टफोन को केवल ऑनलाइन स्टोर्स पर ही उपलब्ध कराया जाएगा. 

 


Leave Comments