liveindia.news

शुरू हो रही है 5000 MAH वाले माइक्रोमैक्स IN 1b की बुकिंग

गैजेट्स डेस्क : भारतीय स्मार्टफोन कंपनी माइक्रोमैक्स ने हाल ही में एक बार फिर भारतीय स्मार्टफोन के बाज़ार में धमाल मचा दिया है. कोरोना महामारी की वजह से लोग आजकल चीनी समान को बॉयकॉट कारण रहे हैं. ऐसे में भारतीय बाज़ार में माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन्स की डिमांड एक बार फिर बढ़ गई है. जिसके बाद कंपनी ने हाल में ही micromax In 1b और In note 1 को लांच किया है. इनमें से Micromax In 1b की प्री बुकिंग का ऐलान हो चुका है.

 आपको बता दें की माइक्रोमैक्स के इन स्मार्टफोन की बुकिंग कल यानी की  10 नवंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. इसके साथ ही Flipkart Big Diwali सेल भी शुरू है और इसी दौरान इस स्मार्टफोन की प्री बुकिंग भी होगी. माइक्रोमैक्स के इन किफायती फ़ोन्स की कीमत 6,999 रूपए से शुरू होती है. कंपनी ने इस फ़ोन को दो वैरिएंट्स में लांच किया है. 

 Micromax  In 1b का  2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट के कीमत 6,999 रूपए है. वहीं दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की स्टोरेज दी गई है और इसकी क़ीमत 7,999 रुपये है. Micromax In 1b तीन कलर वेरिएंट्स के साथ उपबल्ध होगा. इनमें ब्लू, ग्रीन और पर्पल शामिल हैं. इस फ़ोन की बिक्री 26 नवंबर को दोपहर 12 से शुरू होगी.  

इन फ़ोन्स की स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फ़ोन में 6.52 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. इस फोन में MediaTek Helio G35 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है.  माइक्रोमैक्स In 1b में  प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल के लिए है और ये डेप्थ सेंसिंग के लिए है. सेल्फ़ी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है. फ़ोन में  बैटरी बैकअप 5,000mAh का दिया गया है. 


Leave Comments