liveindia.news

Nokia ने भारत में लांच किये दो बजट स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

गैजेट्स डेस्क : अपने दमदार हैंडसेट्स के लिए जाने जाने वाली मशहूर स्मार्टफोन कंपनी nokia  ने हाल ही में भारतीय बाज़ार में अपने दो नए बजट स्मार्टफोन लांच किये हैं . nokia कंपनी के स्मार्टफोन्स पर भरोसा करने वाले यूज़र्स को इन दोनों स्मार्टफोन का काफी समय से इंतज़ार था. कंपनी द्वारा Nokia 3.4 और Nokia 5.4 मॉडल को लांच किया गया है. आइये जानते हैं इन स्मार्टफोन्स के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में. 

Nokia 3.4 - इस हैंडसेट में कंपनी ने 6.39 इंच का एचडी प्लस पंच होल डिस्प्ले दिया है. यह फ़ोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी कि स्टोरेज के साथ लांच किया गया है. Nokia 3.4 में परफेक्ट फोटो क्लिक करने के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल का है, दूसरा 5 मेगापिक्सल का है जो वाइड एंगल है, तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.इस फ़ोन की कीमत 11,999 रूपए से शुरू है.   

Nokia 5.4 - इस स्मार्टफोन का में भी 6.39 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. Nokia 5.4 को भारत में दो स्टोरेज ऑप्शन- 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. इस फ़ोन में प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का है. दूसरा 5 मेगापिक्सल का सेंसर है जो अल्ट्रा वाइड है. इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में पंचहोल का यूज किया गया है जिसमें 16 मेगापिक्सल का सेंसर है. इस फ़ोन की कीमत 13,999 रूपए से शुरू है.    


Leave Comments