liveindia.news

दमदार बैटरी बैकअप के साथ लांच हुआ POCO M3

गैजेट्स : चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी के सब ब्रांड पोको भारत में अपने कई स्मार्टफोन्स पेश कर चुकी है. पोको के स्मार्टफोन्स को भारतीय यूज़र उसकी कैमरा क्वालिटी और बैटरी बैकअप के कारण काफी ज़्यादा पसंद करते हैं है. अब हाल ही में पोको कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Poco M3 भारत में लांच कर दिया है. आइये जानते हैं पोको के इस नए स्मार्टफोन के शानदार स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में. 

स्मार्टफोन कंपनी पोको ने अपने M3 मॉडल को भारत में दो वेरिएंट्स के साथ लांच किया गया है. 6gb रैम के साथ 64gb की स्टोरेज दी गई है, जबकि 6gb रैम वाले मॉडल के साथ 128gb की स्टोरेज दी गई है. इसके साथ ही फ़ोन में 6.54 इंच का फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. फ़ोन की स्क्रीन में वाटर ड्राप स्टाइल में नौच डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल , दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है, तीसरा 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस है. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

Poco M3 में 6,000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है. साथ ही साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट कैमरा भी दिया गया है. इस फ़ोन की कीमत की बात करें तो बेस वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है, जबकि 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है. स्मार्टफोन की बिक्री जल्द ही ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी. 


Leave Comments