liveindia.news

भारत में हो रही है PUBG मोबाइल गेम की वापसी

गैजेट्स डेस्क : भारत के करोड़ों युवाओं के दिल पर राज करने वाला मोबाइल गेम PUBG कुछ समय पहले भारत की सरकार द्वारा बैन कर दिया गया था. वहीं अब यह एक बार फिर भारत में वापसी के लिए तैयार है. जी हां साउथ कोरियन कंपनी PUBG  कॉर्पोरेशन ने खुद इस बात का ऐलान किया है. इसके साथ इस बात का भी दावा किया जा रहा है की कंपनी इस गेम को ख़ास तौर पर सिर्फ भारत के लिए ही तैयार कर रही है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी का कहना है कि ये नया ऐप डेटा सिक्योरिटी को बेहतर तरीक़े से फ़ॉलो करेगा. भारत में कंपनी बड़ा निवेश करने को भी तैयार है. इतना ही नहीं PUBG Corporation आधिकारिक जानकारी देते हुए कहा गया है कि, कंपनी  भारत में PUBG Mobile India लॉन्च करने की तैयारी चल रही है.PUBG Corporation के मुताबिक PUBG Mobile India भारत के लिए ख़ास तौर पर तैयार किया गया है. 

आपको बता दें कि, प्ब्जी कॉर्पोरेशन ने ये भी ऐलान किया है कि कंपनी भारत में एक सबसिडरी तैयार करेगी ताकि प्लेयर्स के साथ बेहतर तरीक़े से बातचीत की जा सके. इसके साथ भारत के लोगों को कंपनी गेम के ज़रिये रोजगार भी देगी. भारत की PUBG कंपनी 100 कर्मचारियों की हायरिंग करेगी. इसके लिए लोकल ऑफिस तैयार किए जाएंगे और लोकल बिज़नेस के साथ मिल कर कंपनी यहां  गेमिंग सर्विस चलाएगी.


Leave Comments