liveindia.news

लांच हुआ वीडियो कालिंग के फीचर वाला स्मार्ट चश्मा

गैजेट्स डेस्क : कोरोना माहमारी के दौरान लोगों ने अपनों से जुड़े रहने के लिए वीडियो कालिंग का सहारा लिया. इसी को देखते हुए वीडियो कालिंग को अब और आसान बनाने के लिए अब एक स्मार्ट ग्लास लांच किया गया है. जी हां रिलायंस इंडस्ट्रियल लिमिटेड की 43वीं एनुअल जनरल मीटिंग में रिलायंस जियो ने अपने नए प्रोडक्ट  'jio glass' की घोषणा की है. इस स्मार्ट की ख़ास बात तो यह है की इससे वीडियो कॉलिंग भीं आसानी से की जा सकती है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह जियो ग्लास एक मिक्स्ड रियलिटी स्मार्ट ग्लास है जिसके ज़रिये वीडियो कालिंग करने की सुविधा भी मिलती है. इसके साथ ही इस जियो ग्लास में वर्चुअल अस्सिटेंट का भी सपोर्ट दिया जाएगा. इस ग्लास को केबल की सहायता से स्मार्टफोन से भी कनेक्ट किया जा सकता है. रिलायंस कंपनी द्वारा एनुअल जनरल मीटिंग के दौरान इस जियो ग्लास का भी डेमो दिखाया गया. 

इस अनोखे स्मार्ट ग्लास के ज़रिये आप एक साथ दो लोगों के साथ वीडियो कालिंग कर सकते हैं. यह स्मार्ट ग्लास थ्री डी hellographic वीडियो कॉल सपोर्ट के साथ आता है. इसका मतलब यह की जब आप इस स्मार्ट ग्लास से वीडियो कॉल करेंगे तो आप अपने दोस्त को थ्री डी रू-प में देख पाएंगे. यह स्मार्ट ग्लास 25 अन्य एप्लीकेशन्स को सपोर्ट करता है. 

 


Leave Comments