liveindia.news

7000 MAH की बैटरी के साथ लांच हुआ गैलेक्सी M51

गैजेट्स डेस्क : कोरियन स्मार्टफोन मोबाइल कंपनी सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफोन भारत में लांच कर दिया है. सैमसंग कंपनी द्वारा भारत में GALAXY M51 मॉडल को पेश किया गया है . इस मॉडल की ख़ास बात यह है की इस एक फ़ोन में ही कंपनी के कई तरह के शानदार फीचर दिए हैं. साथ ही फ़ोन की कीमत भी मिड रेंज में ही है.


शानदार बैटरी के साथ ही फ़ोन में दिए हैं यह ख़ास फीचर्स 

बता दें की इस शानदार GALAXY M51 स्मार्टफोन में 7000 MAH की बैटरी दी गयी हैं. साथ ही रिवर्स चार्जिंग का सपोर्ट है. फ़ोन में 6.7 इंच की फुल HD प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.फ़ोन में पंचहोल डिस्प्ले है, साथ ही 32 MEGAPIXEL का सेल्फी कैमरा दिया गया है.  इस स्मार्टफोन में चार रियर कमरे दिए गए हैं. प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सेल का है, दूसरा 12 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड लेंस है. 5 मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा है साथ ही मैक्रो कैमरा भी 5 मेगापिक्सेल का दिया गया है. 

सैमसंग गैलेक्सी M51 के बेस वेरिएंट की कीमत 24,999 रूपए है. वहीं 8GB रैम और 128 GB की स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 26,999 रूपए है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ब्लैक और ब्लू वेरिएंट में पेश किया है. इस शानदार फ़ोन को रीटेल स्टोर्स और सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट से 18 सितम्बर से खरीद सकते हैं. 

 


Leave Comments