liveindia.news

अब मिल रहा है Twitter से कमाने का मौका, लांच हुआ नया feature

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter पर ज़्यादातर लोग अपने विचार किसी विशेष मुद्दे पर रखते हैं. Twitter पर यूज़र्स उन्ही को फॉलो करते हैं, जिनके विचारों को वो पढ़ना पसंद करते हैं. अगर आप भी Twitter पर हैं और आपके अच्छे खासे फ़ॉलोर्स हैं तो यह खबर आपके काम कि हो सकती है. क्यूंकि अब आप Twitter से भी पैसे कमा सकते हैं. 

आपको बता दें कि, इस बात का ऐलान खुद Twitter द्वारा किया गया है.  Twitter ने दो नए फीचर का एलान किया है जिसमें यूजर्स को अपने फॉलोअर्स को ज़्यादा कंटेंट दिखाने और group based कंटेंट बनाने और ग्रुप में शामिल करने की सुविधा मिलेगी. इसमें से एक होगा सुपर फॉलो पेमेंट फीचर जिसमें twitter यूजर्स अपने फॉलोअर्स को अतिरिक्त कंटेंट दिखाने के लिए पैसे ले सकेंगे.

Twitter ने कहा है कि जिन यूजर्स के पास अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं, वे सुपर फॉलो फीचर के माध्यम से अपने यूजर्स से स्पेशल कंटेंट के लिए हर महीने 4.99 डॉलर यानी करीब 364 रुपये ले सकते हैं. यानी आपके फॉलोअर्स को आपके स्पेशल कंटेंट देखने और न्यूजलेटर पाने के लिए हर महीने 364 रुपये का भुगतान करना होगा. इस नए फीचर से उन लोगों को फायदा होगा जिनके अधिक फ़ॉलोर्स हैं और जो twitter पर ज़्यादा कंटेंट शेयर करते हैं. 

 


Leave Comments