liveindia.news

शानदार फीचर्स के साथ भारत में लांच हुआ Redmi 9 Power

गैजेट्स : भारतीय स्मार्टफोन बाज़ार में एक बार फिर तहलका मचाने के लिए स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने अपना लेटेस्ट बजट फ़ोन लांच किया है. शाओमी ने हाल ही में Redmi 9 Power लांच कर दिया है. बताया जा रहा है कि, इस नए हैंडसेट में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. कंपनी ने फ़ोन को दो वेरिएंट में लांच किया है, जसके अनुसार ही फ़ोन की कीमत तय की गई हैं. 

जानिए फ़ोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

आपको बता दें कि, Redmi 9 Power एंड्राइड बेस्ड एमआईयूआई 12 चलता है. इस फ़ोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डॉट ड्राप के साथ डिस्प्ले दिया गया है.  साथ ही फोन में ओक्टा-कोर क्वॉलकॉम snapdragon 662 प्रोसेसर दिया गया है. इस फ़ोन में 48 एमपी का प्राइमरी एमपी कैमरा और 8 एमपी का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 एमपी मैक्रो कैमरा और 2 एमपी का डेप्थ कैमरा दिया गया है.  

इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, यूएसबी टाइप-C और एक 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया गया है. फोन में स्टीरियो स्पीकर्स भी दिए गए हैं.  साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है के साथ ही फोन में  6,000mAh की बैटरी दी गई है. फ़ोन के  4 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रूपए और 4 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 11,999 रूपए रखी गई है.  स्मार्टफोन को चार कलर ऑप्शन- ब्लेजिंग ब्लू, इलेक्ट्रिक ग्रीन, फ्लेरी रेड और माइटी ब्लैक में खरीद पाएंगे. यह फ़ोन ऑनलाइन ऐमेजॉन और शाओमी की वेबसाइट से खरीद पाएंगे. 


Leave Comments