liveindia.news

भारत में लांच हुआ Redmi Note 9

अपने शानदार स्मार्टफोन्स के लिए दुनिया भर में चीनी कंपनी शाओमी मशहूर है. इस कंपनी के स्मार्टफोन्स यूज़र्स के लिए एक्सेस करना काफी आसान होता है, क्योंकि इसका इंटरफ़ेस काफी यूज़र फ्रेंडली होता है. साथ ही कंपनी अपने स्मार्टफोन्स काफी बजट रेंज में लांच करती है. हाल ही में शाओमी ने भारत में रेडमी नोट 9 स्मार्टफोन को लांच किया है. इस फ़ोन को कंपनी ने तीन वैरिएंट्स में लांच किया है, और उसी हिसाब से इसकी कीमत भी राखी गई है. आइये जानते हैं इस नए फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में.

इस स्मार्टफोन के अगर स्मार्ट फीचर्स के बारे में अगर बात की जाए तो इसमें 6.53 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही फ़ोन में चार REAR कैमरे दिए गए हैं. साथ ही सेल्फी के लिए फ़ोन में 13 megapixel का कैमरा दिया गया है. फ़ोन में बैटरी बैकअप के ऊपर ज़्यादा ध्यान दिया गया है, रेडमी नोट 9 में 5020 एमएएच की बैटरी दी गई है. इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन्स में फिंगरप्रिंट स्कैनर, यूएसबी टाइप C, हैडफ़ोन जैक शामिल हैं. 

अगर इस फ़ोन की कीमत के बारे में बताएं तो, इसकी कीमत इसके वेरिएंट पर निर्भर करती है. रेडमी नोट 9 के 4जीबी RAM  और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11 हज़ार 999 रूपए रखी गयी है. दूसरे वेरिएंट में 6 जीबी RAM  के साथ 128 जीबी की स्टोरेज दी है, जिसकी कीमत 13 हज़ार 999 रूपए रखी गई है. वहीं तीसरे वेरिएंट में 6 जीबी RAM और 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसकी कीमत 14 हज़ार 999 रूपए रखी गई है. 

 


Leave Comments