liveindia.news

एक और मुख्यमंत्री आए कोरोना कोरोना की चपेट में


गोवा डेस्क : देश भर में फैली कोरोना महामारी ने अब विकराल रूप धारण कर लिया है. इस महामारी से संक्रमित हुए लोगों की संख्या अब 37 लाख के पार हो चुकी हैं. वहीं अब देश में सबसे पहले कोरोना से मुक्त हुए राज्य के मुख्यमंत्री खुद ही कोरोना की चपेट में आ गए हैं. जी हां गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है.

घर पर हुए हैं आईसोलेट 

अपने ट्वीट में प्रमोद सावंत ने लिखा है कि," मैं सभी को बताना चाहता हूं कि मैं covid -19 पॉजिटिव पाया गया हूं. मुझे इस वायरस के लक्षण नहीं हैं, इसलिए मैं घर पर ही आइसोलेट हो गया हूं. मैं घर से काम करते हुए अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना जारी रखूंगा. जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो सभी अपना ध्यान रखें और ज़रुरत पड़ने पर अपना कोरोना टेस्ट भी करवा ही लें". 

गोवा सबसे पहले हुआ था कोरोना मुक्त 

आपको बता दें कि देश में जब महमारी फैली, तब गोवा इससे ज़्यादा प्रभावित नहीं हुआ था. वहीं समय पर सारे इंतज़ाम हो जाने कि वजह से गोवा में यह महामारी काफी कम समय में ही काबू कर ली गई. लेकिन जब गोवा में अनलॉक हुआ तो यह महमारी फिर से फैली और अब यह गोवा के सीएम प्रमोद सावंत तक पहुंच गई हैं. फिलहाल प्रमोद सावंत डॉक्टर्स की देख रेख में अपना इलाज करवा रहे हैं. 

 


Leave Comments