liveindia.news

गुजरात: AAP के प्रदर्शन से खुश केजरीवाल आज सूरत में करेंगे रोड शो

गुजरात की छह महानगरपालिकाओं के निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी का काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है. AAP के अच्छे प्रदर्शन से खुश होकर सीएम अरविंद केजरीवाल सूरत में आज रोड शो करेंगे. 

AAP ने सूरत के निकाय चुनाव में 27 सीटें जीती हैं. आम आदमी पार्टी ने गुजरात के 6 नगर निगमों के निकाय चुनाव के लिए मैदान में 470 उम्मीदवार उतारे थे.

ये भी जानिए

PM MODI के गृह राज्य गुजरात की 7 महानगरपालिकाओं अहमदाबाद, सूरत, राजकोट, वडोदरा, जामनगर और भावनगर में 21 फरवरी को हुए निकाय चुनाव में भाजपा का दबदबा रहा, लेकिन इन चुनावों में AAP ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया.

नतीजों पर मोदी ने जताई थी खुशी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजतार में बीजेपी को मिली जीत पर खुशी जताई थी. उन्होंने  ट्वीट करते हुए लिखा,  कि पूरे राज्य से जो चुनाव परिणाम आए हैं उनसे पता चलता है कि जनता का विश्वास विकास की राजनीति में है. प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय जनता पार्टी पर एक बार फिर से भरोसा करने के लिए गुजरात की जनता का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि गुजरात के लिए सेवा करना हमेशा सम्मान का विषय है. 

आपको बता दें कि, गुजरात नगर निगम चुनावों में बीजेपी को बंपर जीत मिली है .अहमदाबाद नगर निगम की 192 सीटों में से भारतीय जनता पार्टी की 165 सीटों पर जीत हुई है जबकि कांग्रेस के सिर्फ 15 प्रत्याशी जीते हैं, 9 सीटों पर अन्य दलों के प्रत्याशियों की जीत हुई है जिनमें असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के 8 लोग शामिल हैं. आम आदमी पार्टी को अहमदाबाद नगर निगम में एक भी सीट नहीं मिली है.

 


Leave Comments