liveindia.news

भूपेन्द्र पटेल होंगे गुजरात के अगले मुख्यमंत्री!

भूपेन्द्र पटेल होंगे गुजरात के अगले मुख्यमंत्री!

गुजराज में आज विधायक दल की बैठक में भूपेन्द्र पटेल को राज्य का अगला मुख्यमंत्री बनाए जाने का फैसला किया गया है . जल्द ही बीजेपी औपचारिक ऐलान करेगी. विजय रूपाणी ने भूपेन्द्र पटेल के नाम का प्रस्ताव रखा था जिसे सभी विधायकों ने स्वीकार किया है. आपकों बता दें कि यह जानकारी सूत्रों के अनुसार है.

बता दें कि भूपेंद्र पटेल गुजरात की घाटलोदिया सीट से बीजेपी के विधायक है. भूपेंद्र पटेल पूर्व सीएम वियज रूपाणी के काफी करीबी माने जाते है. सूत्र का कहना है कि आज सीएम का नया चेहरा सामने आने के बाद कल शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है. भूपेंद्र पटेल आज ही राज्यपाल आचार्य देवव्रत से मुलाकात कर सरकार बनाने दावा पेश कर सकते हैं. 

बता दें कि वियज रूपाणी के इस्तीफे के बाद आज गांधीनगर में 3 बजे से बीजेपी विधायक दल की बैठक की जा रही है दफ्तर में गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, विजय रुपाणी, डिप्टी सीएम नितिन पटेल, केंद्रीय पर्यवेक्षक नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद जोशी मौजूद रहे विधायक दल की बैठक में घाटलोडिया सीट से बीजेपी विधायक भूपेन्द्र पटेल को राज्य का अगला सीएम चुना लिया गया है. भूपेन्द्र पटेल गुजरात में सबसे ज्यादा वोटों से जीतने वाले MLA हैं. वो 1 लाख 17 हजार वोटों से विजयी हुए थे.


Leave Comments