liveindia.news

Gujrat Municipal Elections Results : बीजेपी की बड़ी जीत, PM मोदी ने भी जताई खुशी

गुजरात डेस्क :  पीएम मोदी का गढ़ माने जाने वाले गुजरात में भारतीय जनता पार्टी पर जनता ने एक बार फिर भरोसा जताया है. Gujrat Municipal Elections के नतीजों में भारतीय जनता पार्टी को बम्पर जीत मिली है. इस जीत से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्ही काफी खुश हैं और उन्होंने इस जीत के लिए गुजरात की जनता को धन्यवाद किया है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा,  कि पूरे राज्य से जो चुनाव परिणाम आए हैं उनसे पता चलता है कि जनता का विश्वास विकास की राजनीति में है. प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय जनता पार्टी पर एक बार फिर से भरोसा करने के लिए गुजरात की जनता का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि गुजरात के लिए सेवा करना हमेशा सम्मान का विषय है. 

आपको बता दें कि, गुजरात नगर निगम चुनावों में बीजेपी को बंपर जीत मिली है .अहमदाबाद नगर निगम की 192 सीटों में से भारतीय जनता पार्टी की 165 सीटों पर जीत हुई है जबकि कांग्रेस के सिर्फ 15 प्रत्याशी जीते हैं, 9 सीटों पर अन्य दलों के प्रत्याशियों की जीत हुई है जिनमें असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के 8 लोग शामिल हैं. आम आदमी पार्टी को अहमदाबाद नगर निगम में एक भी सीट नहीं मिली है.

 


Leave Comments