liveindia.news

चोर ने दी ऐसी मिसाल की पुलिस भी दंग रह गई

चोर ने दी ऐसी मिसाल की पुलिस भी दंग रह गई

देशभर में कोरोना महामारी ने सब चौपट करके रखा है. कोरोना के चलते देश के अधिकतर राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है. जिसके चलते काम धंधे पूरी तरह से चौपट हैं तो वहीं अस्पतालों में दवाओं की मारामारी भी देखी जा रही है. इसी बीच हरियाणा के जींद के नागरिक अस्पताल से एक चोर ने करीब 1700 वैक्सीन चुरा ली थी, लेकिन जब चोर को पता चला की उसने जो चीज चुराई है, वो कोरोना के इलाज के उपयोग में आती है. फिर क्या चोर ने अपनी ईमानदारी दिखाते हुए चोरी की गई वैक्सीन को लौटा दिया. इतना ही नहीं चोर ने वैक्सीन के साथ एक माफी नामा भी छोड़ा, जिसमें चोर ने लिखा था 'सॉरी, पता नहीं था कोरोना की दवाई है.'

मिली जानकारी के अनुसार चोर ने वैक्सीन से भरा खोखा बीते गुरूवार को पुलिस थाने के बाहर एक चाय की दुकान पर छोड़ दिया था. साथ में उसने अपना माफी नामा भी छोड़ा था. चोर ने वैक्सीन से भरा डिब्बा पुलिस थाने के बाहर एक बुजुर्ग को यs कहते हुए दे दिया की उसमें थाने के मुंशी की रोटी है. बाद में डिब्बे से चोरी हुई, करीब 1700 वैक्सीन बरामद हो सकीं. साथ में पुलिस को एक नोट भी मिला, जिसमें चोर ने लिखा था सॉरी, पता नहीं था कोरोना की दवाई है. हालांकि वैक्सीन की चोरी के मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

बता दें कि हरियाणा के जींद के नागरिक अस्पताल से चोर ने रात के करीब 2 बजे पीपी सेंटर का ताला तोड़कर वैक्सीन चुरा ली थी. साथ में कुछ दस्तावेज भी चुरा लिए थे. चोर ने करीब 1270 कोविशील्ड वैक्सीन और 440 कोवैक्सीन की डोज चुराईं थीं.

 


Leave Comments