liveindia.news

अब Congress गिराएगी BJP की सरकार!

मोदी सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान संगठनों का आंदोलन जारी है. पंजाब से शुरू हुआ आंदोलन हरियाणा सहित देश के कई राज्यों में फैलना शुरू हो गया है. वही किसानों की आड़ में कांग्रेस पार्टी (Congress) अपना उद्धार करने में लगी हुई है. सूत्रों के अनुसार कांग्रेस हरियाणा की खट्टर सरकार को गिराने की तैयारी में है, कांग्रे्रस लगातार खट्टर सरकार को समर्थन करने वाले विधायकों को सरकार से समर्थन वापस लेने का दबाव बना रही है.

दरअसल, हाल ही में हरियाणा कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा (bhupinder singh hooda) ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि राज्य की BJP-JJP सरकार के खिलाफ कांग्रेस अविश्वास प्रस्ताव लाएगी. हुड्डा (bhupinder singh hooda) ने दावा करते हुए कहा है क सरकार को जो दो निर्दलीय विधायक खट्टर सरकार को समर्थन कर रहे थे, उन विधायकों ने सरकार से समर्थन वापस ले लिया है. हम सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे, क्योंकि सराकर ने लोगों का विश्वास खो दिया है. हुड्डा ने यह बयान गर्वनर हाउस तक निकाले गए मार्च के दौरान दिया है. उन्होंने मार्च के दौरान विधानसभा में विशेष सत्र बुलाए जाने की मांग है. हरियाणा विधानसभा (Haryana Vidhan Sabha) का बजट सत्र 5 मार्च से शुरू होने जा रहा है. 

बता दें कि दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन जारी है, किसानों के आंदोलन को कांग्रेस सहित कई विपक्षी दल समर्थन कर रहे है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी लगातार किसानों के मुद्दों पर मोदी सरकार पर निशाना साधने में लगे हुए है. बीते सोमवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने किसानों का समर्थन करते हुए केरल के वायनाड में एक ट्रैक्टर रैली में शामिल हुए थे, जिसमें उन्होंने ट्रैक्टर भी चलाया था.


Leave Comments