liveindia.news

भाई ने ही बहन को उतारा मौत के घाट

क्या गुस्से में कोई भाई इस हद तक जा सकता है की, वो अपनी ही बहन की हत्या कर दे. हरियाणा के रोहतक से एक ऐसी ही दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक भाई ने अपनी प्रेम विवाह करने वाली बहन को मौत के घाट उतार दिया. जी हां इस भाई ने अपनी बहन की हतय बस इसलिए की, क्यूंकी उसने घर वालों की मर्ज़ी के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया था.

आपको बता दें की रोहतक जिले के पास फरमाना गांव में एक 19 साल की युवती ने परिवार वालों की मर्ज़ी के खिलाफ जाकर अपनी पसंद की शादी कर ली थी. दोनों के ही परिवार इस शादी के सख्त खिलाफ थे . इसलिए दोनों ने शादी करके अलग रहने का फैसला किया. बता दें इस मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला घायल अवस्था में अस्पताल पहुंची. महिला ने अस्पताल जाकर बताया की उसके भाई ने ही चाकू से मरकर उसकी ऐसी हालत कर दी है.

इसके बाद अस्पताल में पुलिस को बुलाया और सारा घटना क्रम बताया. महिला की घायल अवस्था देख उसे रोहतक के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज ले जाया जा रहा था, तभी उसने रस्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में महिला के भाई और उसके दो दोस्तों को ऑनर किलिंग के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. 

 


Leave Comments