liveindia.news

Night Curfew :अब इस राज्य में Night Curfew का एलान

हरियाणा डेस्क : देश भर में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार काफी तेज़ी से बढ़ती जा रही. कई राज्यों में जहां इसकी रोकथाम को लेकर बड़े फैसले लिए जा रहे है तो वहीं हरियाणा में भी अब नाईट कर्फ्यू (Night Curfew)का एलान कर दिया गया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने इस बारे में जानकारी दी है. गृहमंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर लिखा है कि, 'बढ़ते कोरोना महामारी के केस को देखते हुए हरियाणा में नाईट कर्फ्यू (Night Curfew) लगाया जा रहा है. कर्फ्यू का टाइम रात 9 बजे से सुबह के 5 बजे तक रहेगा. यह कर्फ्यू आगामी आदेश तक जारी रहेगा'. 

बता दें कि राज्य में कोरोना के नए मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. जिसको देखते हुए ही नाईट कर्फ्यू (Night Curfew) का एलान किया गया है.  रविवार को कोरोना के 3,440 नए मामले सामने आए थे और 16 मरीजों की मौत हुई थी. हरियाणा में अब तक 3,16,881 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. 

भोपाल में भी लगा लॉकडाउन 

मध्यप्रदेश की राजधानी में भी सोमवार शाम को लॉकडाउन लगाने के आदेश जारी किये गए हैं . राजधानी भोपाल में 19 अप्रैल सुबह छह बजे तक लॉकडाउन रहेगा. इस दौरान सभी आवश्यक चीज़ों की दुकानें खुली रहेंगी. 

 


Leave Comments